Wednesday, March 20, 2019

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजकुमार राव है मेरे रोल मॉडल: अमन कौतिष

By Samachar Vishesh News
Chandigarh 20th Mar, 2019:- पंजाबी फिल्मों में एक अहम् मुकाम हासिल कर चुके एक्टर अमन कौतिष किसी काम से चंडीगढ़ पहुंचे।एक मुलाकात के दौरान उन्होंने हमारे संवाददाता से फिल्म जगत से जुड़े उनके अनुभव सांझा किये और अपने भविष्य के प्रोजेक्ट्स और अदाकारी में अपने के बारे में बात की

 जिला संगरूर के अधीन आते गाँव कांझला में जन्मे पले अमन कौतिष ने अपने फ़िल्मी कैरियर किस शुरुआत पूजाबी मूवीरोमियो राँझा” से की। अमन कौतिष के अनुसार उनका बचपन से ही ख्वाब था की वो अपना कैरियर फिल्मों में बनाये, इसके लिए उन्होंने पंजाबी यूनिवर्सिटी के थिएटर विभाग से शिक्षा हासिल की। अमन कौतिष ने बताया कि फ़िल्मी सफर कि तरफ कदम बढ़ते हुए उन्होंने वर्ष 2010  में दूरदर्शन नेशनल पर "पलटन" धारावाहिक में नेगेटिव करैक्टर निभाया। हालांकि इसमें उनकी भूमिका छोटी थी और उन्होंने 08 एपिसोड्स में काम किया। इसके बाद उन्हें25 किल्ले”, “मिटटी फरोल जोगिया”, “राँझा रिफ्यूजी” औरटेशन” फिल्मो में काम किया। उन्होंने पी टी सी कि 02 शार्ट मूवीजभार” औरसाडा-घर” में में भी काम किया है।

अपनी आने वाली फिल्मों के बारे जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्में डायरेक्टर मनभवन द्वारा निर्देशित सिप्पी ग्रेवाल और दिलप्रीत ढिल्लों अभिनीतजद्दी सरदार” है, जो कि एक फैमिली ड्रामा है। इसके अलावा युवराज हंस अभिनीत पंजाबी मूवीमोहतवर” में वो एक खलनायक कि भमिका में नजर आएंगे इसी तरह वो एक कॉमेडी फिल्मआपे पैन स्यापे” में भी एक अहम् भूमिका में नजर आएंगे।
अमन कौतिष ने बताया कि उनके रोल मॉडल नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजकुमार राव है। वो उनकी तरह के रोल निभा कर उनकी तरह ही फिल्म जगत में उनके जैसा ही मुकाम हासिल करना चाहते है।
अमन कौतिष फिल्मों में खलनायकी के बेताज बादशाह अमरीश पूरी कि तरह ही खुद को स्थापित करना चाहते है। उनका सपना है कि लोग उन्हें उनके नेगेटिव रोल के लिए हमेशा याद रखे।

No comments:

Post a Comment